Home » कटघोरा रेंजर को जारी हुआ नोटिस, ये है वजह…
कोरबा

कटघोरा रेंजर को जारी हुआ नोटिस, ये है वजह…

कोरबा। सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत की नाम पट्टिका कचरे के ढेर में मिलने के एक मामले में कटघोरा के रेंजर अशोक मन्नेवार को नोटिस जारी हुआ है।

दरअसल कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत की नाम पट्टिका कचरे के ढेर में मिलने के मामले में कांग्रेसजनों की आपत्ति और शिकायत उपरांत कटघोरा वन मंडल अधिकारी कुमार निशांत ने कटघोरा के रेंजर अशोक मन्नेवार को नोटिस जारी कर जवाब प्रस्तुत करने कहा है।

नोटिस में कहा गया है कि कटघोरा वनमण्डल अतर्गत कटघोरा परिक्षेत्र में विगत माह जुलाई 2024 को शासन के निर्देशानुसार एक पेड़ माँ के नाम वन महोत्सव महाअभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें कोरबा लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास मंहत सम्मलित हुई थी। उनके द्वारा पौधा रोपण के समय रोपित पौधा के सम्मुख उनके नाम का बोर्ड भी लगाया गया था जो समाचार के अनुसार वनमण्डल कटघोरा के पीछे जिला सहकारी बैंक के पास कूड़े के पास पड़ा मिला है।

अतः उक्त संबंध में अपना स्पष्टीकरण 3 दिवस के भीतर उप वन मण्डल अधिकारी पाली के माध्यम से डीएफओ कार्यालय में प्रेषित करना सुनिश्चित करें अन्यथा इस संबध में कुछ नहीं कहना है, मानकर एकपक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही किया जावेगा जिसके लिए आप स्वंय जिम्मेदार होंगे।