Home » बेटे ने 22 साल बाद लिया पिता की मौत का बदला… जिस तरह की थी हत्या ठीक उसी तरह…
देश

बेटे ने 22 साल बाद लिया पिता की मौत का बदला… जिस तरह की थी हत्या ठीक उसी तरह…

गुजरात। हत्या का आरोपी जब 8 साल का था तब उसके पिता की निर्मम हत्या ट्रक से कुचलकर कर दी गई थी। अब 30 वर्षीय बेटे ने भी अपने पिता के हत्यारे को ट्रक से रौंदकर मार डाला। उसने पिता के हत्यारे को मरने पूरे 22 साल इंतजार किया था।

गुजरात के अहमदाबाद से यह मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पचास साल के नखत सिंह भाटी मंगलवार को अपनी साइकिल से जा रहा था तभी पीछे से आए एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। नखत सिंह भाटी अहमदाबाद के घलतेज स्थित कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था। शुरूआत में पुलिस ने इसे दुर्घटना माना, लेकिन आरोपी ने भाटी को कुचलने के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही दूर में पीछा कर पकड़ लिया।

जांच में सामने आया मामला

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सुनियोजित योजना के तहत इस हादसे को अंजाम दिया। इंस्पेक्टर एसए गोहिल ने बताया की सन 2002 में गोपाल के पिता हरी सिंह भाटी को राजस्थान के जेसममेर में एक ट्रक ने कुचल कर मार डाला था। मामले में नखत और उसके चार भाईयो को हरि सिंह की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया था और इसके बाद सात साल की कैद की सजा सुनाई गई थी। इंस्पेक्टर गोहिल ने कहा गोपाल तब से बदला लेने के प्रतिक्षा कर रहा था।

पुलिस ने बताया की गोपाल ने पिछले सप्ताह 8 लाख में एक पिकअप ट्रक खरीदा था। पुलिस के अनुसार गोपाल के मोबाइल रिकर्डिंग से पता चला की वह पिछले सप्ताह नखत के घर के आस पास कई बार गया था। उसने कई बार रेकी भी की थी। पुलिस ने यह भी बताया की गोपाल और नखत के परिवारों के मध्य पुरानी दुश्मनी है।