Home » फेसबुक में दोस्ती फिर क्रोकोडाइल पार्क में बुलाया, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
छत्तीसगढ़

फेसबुक में दोस्ती फिर क्रोकोडाइल पार्क में बुलाया, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा में एक युवक ने अपनी फेसबुक फ्रेंड से रेप किया। आरोपी ने उसे मिलने के लिए क्रोकोडाइल पार्क में बुलाया था। इसके बाद नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी का दोस्त पहरा देता रहा। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, डोंगरीडीह निवासी दिनेश कुमार टंडन (37) की फेसबुक पर करीब एक साल पहले 20 साल की महिला से दोस्ती हुई थी। महिला तलाकशुदा है। दिनेश ने महिला को मिलने के लिए कोटमी सोनार स्थित क्रोकोडाइल पार्क में बुलाया था। दिनेश शिवरीनारायण निवासी अपने दोस्त कौशल बंजारे के साथ पार्क में पहुंचा था। इसी बीच महिला वहां अकेली पहुंची। दिनेश ने महिला को कोल्डड्रिंक पीने के लिए दिया। कुछ देर बाद महिला को चक्कर आने लगा। यह देखकर आरोपी उसे पार्क के सुनसान जगह पर ले गए। वहां नशे की हालत में महिला बेसुध सी हो गई जिसका फायदा उठाते हुए युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका दोस्त कौशल बंजारे कुछ दूर खड़े होकर पहरा देता रहा। कुछ देर बाद महिला होश में आई तो उसे दुष्कर्म का पता चला। फिर वह अकलतरा थाने पहुंची और मामला दर्ज कराई।

अकलतरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 328, 506, 34 के तहत मामला दर्ज दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने साइबर टीम की मदद से दिनेश टंडन को डोंगरीडीह और सहयोगी कौशल बंजारे शिवरीनारायण को तनोद से पकड़ा है। अकलतरा पुलिस ने बताया कि, मामला 2023 का है। दोनों आरोपियों को रविवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। दोनों आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।