Home » 1920 Horror of the Heart Trailer: अविका गौर की डेब्यू मूवी का ट्रेलर आया सामने, डर से हालत हो जायेगी पतली
1920 Horror of the Heart Trailer
मनोरंजन

1920 Horror of the Heart Trailer: अविका गौर की डेब्यू मूवी का ट्रेलर आया सामने, डर से हालत हो जायेगी पतली

1920 Horror of the Heart Trailer1920 Horror of the Heart Trailer: मूवी का ट्रेलर हाल ही में आउट किया गया है। इस फ्रेंचाइजी की फिल्मों की सक्सेस के बाद अब नए अवतार में 1920 मूवी देखने को मिलेगी। इस फिल्म से टेलीविजन एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं मूवी की अनाउंसमेंट के बाद से ही यूजर्स लगातार एक्साइटेड नजर आ रहे हैं वहीं ट्रेलर आने के बाद अब इसे और भी पसंद किया जा रहा है।

1920 Horror of the Heart Trailer

ट्रेलर देखकर छूट जायेंगे पसीने

आपको बता दें कि टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अविका गौर फिल्म 1920 के इस पार्ट से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। मेकर्स ने हाल ही में इसके ट्रेलर को जारी किया है। ट्रेलर में नजर आ रहा है कि अविका कृष्णा नाम से एक रहस्यमयी किरदार निभा रही हैं, जो अपने माता-पिता की मौत का बदला एक परिवार से लेना चाहती हैं। ऐसा करने के लिए वो जिन चीजों की मदद ले रही है वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

बेहद डरावनी है फिल्म की कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

वहीं ट्रेलर के हर एक सीन में हॉरर के साथ थ्रिल देखने को मिल रहा है। वहीं पूरे ट्रेलर हल्के म्यूजिक के साथ डरावना बनाया गया है, जोकि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के कुछ हिस्सों में आपके रोमेंटिक सींस भी देखने को मिल सकते हैं। शेयर करने के बाद से इस पर लगातार व्यूज आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को विक्रम भट्ट प्रोडक्शन के द्वारा बनाया गया है। वहीं इसका निर्देशन कृष्णा भट्ट ने किया है जो महेश भट्ट की बेटी हैं।

यूजर्स कर रहे हैं पसंद

1920 Horror of the Heart Trailer1920 फिल्म के पोस्टर के बाद अब ट्रेलर जारी किया गया है। 2 मिनट 38 सेकंड के इस ट्रेलर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर करने के कुछ ही समय में इस पर 2.7 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं इसे एक्ट्रेस अविका गौर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। खबरों की मानें तो ये फिल्म 23 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।